पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सामूहिक दुष्कर्म का मामला:लापता लड़की ने पिता को फोन कर कहा मुझे बचा लो पापा, ये लोग जान से मार देंगे

भूना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोकेशन पर दो बार रोहतक में छानबीन कर चुकी पुलिस, नहीं लगा सुराग

गांव रहनखेड़ी से बीती 5 मई को अपहृत बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने फोन करके कहां पिताजी मुझे बचा लो, ये लोग जान से मार देंगे। लड़की के पिता के मुताबिक उसकी बेटी ने फोन पर बताया कि उसे एक कमरे में कैद किया हुआ है और सामूहिक दुष्कर्म कर रहे हैं।

उसके कुछ देर बाद ही फोन स्विच ऑफ हो गया। इस मामले में परिजनों की ओर से लड़की के लापता होने की शिकायत पुलिस को दी गई थी। जिस पर भूना पुलिस ने 7 मई को गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। परिजनों के मुताबिक उसकी बेटी ने उसके अपहरण करने में 5 लोगों के शामिल होने की बात भी बताई थी। इस मामले में धारसूल खुर्द के हरदीप सिंह व अंकुश उर्फ काकू और जिला कैथल के गांव सजुमा निवासी आशिश व कशिश तथा रामकरण आदि युवक शामिल हैं। जिनके खिलाफ एसएचओ व एसपी को भी ज्ञापन दिया था।

बेटी अंतरजातीय विवाह करेगी तो हम तैयार हैं

लड़की के माता-पिता का कहना है कि अगर उसकी बेटी अंतरजातीय विवाह करेगी तो हम उसका साथ देंगे। 3 जून की रात को 11 बजकर 54 मिनट पर उनके पास फोन आया तो उनकी बेटी ने अपहरण की घटना से अवगत करवाया। अगर उनकी बेटी को पुलिस ने जल्द नहीं बरामद नहीं किया तो उसकी हत्या हो सकती है।

पहले गुमशुदगी का केस दर्ज किया था: थाना प्रभारी

प्रारंभिक रिपोर्ट के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। लेकिन लड़की के परिजनों ने जब अपहरण से संबंधित बात रखी तो पुलिस लगातार उसे तलाशने का प्रयास कर रही है। मोबाइल लोकेशन पर महिला पुलिस ने दो बार रोहतक जाकर लापता लड़की की ढूंढने में प्रयास किए हैं।'' -कपिल कुमार, थाना प्रभारी

खबरें और भी हैं...