पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोरियों से लदे ट्रक मामले में दोनों पक्षों में समझौता:धान की बोरियों से लदा ट्रक लाने के आरोपी पर एक रुपये का दंड व 60 हजार का हर्जाना लगाया

भूनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव घोटडू में तीन दिन पहले धान से लदे ट्रक को किसानों ने पकड़ा था

गांव घोटडू में तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़े गए धान की बोरियों से लदे ट्रक मामले में सोमवार को दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है।

किसान संघर्ष समिति ने धान लेकर आए व्यक्ति पर जुर्माना लगाया है। किसान संघर्ष समिति के प्रमुख लोगों ने ट्रक पकड़ने वाले दिगोह निवासी दर्शन सिंह को 60 हजार रुपये मोटरसाइकिल का नुकसान के रूप में वसूले तथा एक रुपया सामाजिक दंड लगाया है।

हालांकि कुछ लोगों ने उक्त जुर्माना राशि को लेकर आपत्ति भी उठाई। उन्होंने स्पष्ट किया कि मोटरसाइकिल को मात्र पांच हजार से अधिक का नुकसान नहीं है। लेकिन बाद में उक्त बात पर ही मामला निपटा।

किसान संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मंडा ने कहा कि जो काम सरकार व प्रशासन को करना चाहिए था। उसे किसानों को करना पड़ रहा है। इस अवसर पर समिति के संयोजक मनदीप नथवान, पूर्व कैप्टन रामकिशन भगासरा, कृष्ण कुमार लांबा, सत्यवान मुंड, मांगे राम, करनैल सिह, जगदीश चंद्र, बलवान, सुखदेव सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें