पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद की कस्सी

भूना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फसल बंटवारे को लेकर की थी किसान की हत्या

चंद्रावल के बलबीर सिंह के हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खेत से प्रयुक्त कस्सी बरामद कर ली है। जिससे आरोपी प्रमोद कसनिया ने बलबीर की हत्या की थी। पुलिस जांच अधिकारी कपिल कुमार सिहाग ने बताया कि हत्यारोपी प्रमोद कासनिया को सोमवार को हत्या के आरोप में कोर्ट में पेश किया था। जिसको एक दिन के पुलिस रिमांड लिया हुआ था। बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करके न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेजा जाएगा।

पुलिस पूछताछ में प्रमोद कासनिया ने बताया कि किसान बलबीर सिंह हत्या करने के बाद उसने कस्सी को घटनास्थल से कुछ दूरी पर नरमे के पौधों के नीचे छुपा दिया था। आरोपी ने बताया कि शनिवार की रात्रि करीब दस बजे उसने शराब का सेवन किया था। जिसके बाद खेत में गया और खेती में पार्टनर किसान बलबीर सिंह की 11 बजे के लगभग हत्या कर दी थी। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने में वह अकेला ही था।

बुजुर्ग ने बेटे और बहू समेत 5 लाेगाें पर परेशान करने का लगाया आरोप

गांव एमपी सोत्तर के एक बुजुर्ग ने पुलिस व सीएम विंडो पर शिकायत करके अपने बेटे सहित 5 लोगों पर उसे परेशान करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में एमपी सोत्तर निवासी बगीचा सिंह ने बताया है कि उसका बेटा जगदीश अपनी पत्नी अमनदीप के कहने पर उसे परेशान करता है। मार-पिटाई करता है व घर में नहीं आने देता। आरोप है कि 13 सितंबर को अमनदीप का भाई फौजी उसके घर पर आया व धमकी देने लगा तुझे व तेरे बेटों को मार देगा। इसके बाद उसकी बहू गांव के महाबीर चौकीदार, उसका भाई चंद्र व उनकी मां को उसके खिलाफ भड़काती रहती है।

घर से 25 हजार रुपये और जेवरात लेकर महिला लापता

मातुराम कॉलोनी में एक महिला घर से जेवरात व 25 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी गई शिकायत में मातुराम कॉलोनी निवासी विनोद ने बताया है कि उसकी पत्नी घर से लापता हो गई। वहीं जाते हुए घर से 25 हजार रुपये व जेवरात लेकर चली गई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला की तलाश शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें