निरीक्षण / रंगदारी मामले का पर्दफाश करने को पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे में खोज रही सबूत

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

भूना. बीज भंडार एवं पेस्टिसाइड के मालिक से रंगदारी मांगने के मामले को लेकर मंगलवार को डीएसपी ने मौके का निरीक्षण किया व आसपास के एरिया में लगे हुए कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। वहीं व्यापारी को पुलिस प्रोटेक्शन दे दी गई है।

डीएसपी अजायब सिंह ने मंगलवार को पेस्टिसाइड विक्रेता राकेश सिंगला उर्फ राकू के घर सोमवार को लेटर के जरिए रंगदारी मांगने के मामले में आरोपियों का सुराग लगाने के लिए जांच पड़ताल की। वहीं सीआईए फतेहाबाद जोगिन्द्र सिंह व टोहाना इंस्पेक्टर विनोद कुमार तथा एसएचओ देवेन्द्र सिंह नैन भी साथ थे।

6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली
अशोका मार्बल हाउस के मालिक पर 24 जून को दिनदहाड़े गोली चलाने वाले तीनों बदमाश अभी तक पकड़े नहीं गए हैं। जिनमें वकील उर्फ गोकल बाल्मीकि भूना व विकास उर्फ जसवंत जांडली कला दो दिन पहले गांव गोरखपुर भाखड़ा नहर पुल पर एक डकैती की साजिश बनाते हुए पकड़े गए थे।

वकील उर्फ गोकल ने बताया था कि अशोका मार्बल पर रंगदारी मांगने को लेकर पांच लोगों के बीच कार्य योजना बनी थी। कमेटी सदस्यों ने कहा है की वकील का दावा सही है तो पुलिस हमलावरों के नाम एवं पहचान सार्वजनिक क्यों नहीं कर रही है, यह भूना में  चर्चा का विषय बना हुआ है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना