वारदात:सड़क के बीचाे-बीच खड़ा था ट्रक, ठेकेदार गाड़ी से उतरा तो बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड फायरिंग

भूना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भूना। घटना स्थल पर पंक्चर खड़ी ठेकेदार की कार। - Dainik Bhaskar
भूना। घटना स्थल पर पंक्चर खड़ी ठेकेदार की कार।
  • भूना में शराब ठेकेदार की 22 गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने पूरी प्लानिंग के साथ दिया अंजाम
  • वारदात स्थल पर खड़ी ठेकेदार की गाड़ी के दोनों टायर मिले पंक्चर

गांव खासा पठाना निवासी ठेकेदार 25 वर्षीय पंकज अरोड़ा की अज्ञात हमलावराें ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पूरी प्लानिंग के साथ वारदात काे अंजाम दिया। हत्या से पहले बदमाशों ने भूना स्थित पंकज के ऑफिस से रैकी की, इतना ही नहीं जहां पर फायर किए गए, वहां पर सड़क के बीचों-बीच एक ट्रक खड़ा था, जिसे हटवाने के लिए पंकज अपनी कार से नीचे उतरा था, इसी दौरान उसपर गोलियां बरसाई गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 10 बजे ढाणी सांचला रोड पर टाक मार्केट में अपने ऑफिस से क्रेटा कार पर डूल्ट से खासा पठाना लिंक सड़क पर होते हुए अपने घर जा रहा था। ठेकेदार की कार गांव से कुछ ही दूरी पर थी तो सड़क पर सामने एक ट्रक खड़ा था।

ट्रक से संबंधित ठेकेदार ने गाड़ी से उतर कर देखना चाहा तो पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। ठेकेदार ने अपनी जान बचाने के लिए बलराज सिंह की ढाणी में जाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने 22 गोलियां मारी।

घटना से 10 मिनट पहले पत्नी ने किया था फोन

ठेकेदार पंकज कुमार अरोड़ा की पत्नी नेहा रूखाया ने फोन करके घर आने के बारे में बातचीत की थी। जिस पर पंकज ने अपनी पत्नी को बताया था कि वह ऑफिस से चल पड़ा है और 10 मिनट में घर पहुंचेगा। इसलिए घर का मुख्य गेट खोल दो। मगर 11 मिनट बाद उसकी हत्या की सूचना मिली। ठेकेदार के पिता सोमनाथ ने अपने जवान बेटे को लहूलुहान देखा तो वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।

क्षेत्र में बदमाशों की बढ़ रही गुंडागर्दी, लोग दहशत में

भूना क्षेत्र में एक बार फिर से फायरिंग व अन्य आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, इसलिए लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पिछले पांच महीनों में आधा दर्जन से अधिक फायरिंग की घटनाएं हो चुकी है। जिनमें चार वारदात शराब ठेकेदारों पर हुई हैं।

8 सितंबर को मृतक के भाई राजकुमार पर भी हुआ था हमला

  • गांव गोरखपुर के शराब ठेकेदार राजकुमार उर्फ राजा को 27 मई 2021 की रात को बदमाशों ने गोली मार दी थी। हालांकि वह बाल-बाल गया था। राजकुमार पंकज का भाई है।
  • उनपर 8 सितंबर 2021 को पुन: चार बदमाशों ने फायरिंग करके घायल कर दिया था।
  • 21 सितंबर को नाढोड़ी के शराब ठेकेदार रामनिवास फायरिंग की थी।
  • किशनलाल भजनलाल पेट्रोल पंप पर एक अक्टूबर की देर रात को चार बदमाशों ने लूटपाट, फायरिंग व तोड़फोड़ की।

मामले की जांच कर रहे हैं
शराब ठेकेदार की हत्या मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा। पुलिस ने ठेकेदार के पिता सोमनाथ अरोड़ा के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की हुई है।
कपिल सिहाग, एसएचओ, भूना।

खबरें और भी हैं...