वारदात:श्याम विहार कॉलोनी में चोरों ने आभूषण और ढाई लाख रुपये की नकदी चुराई

भूना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भांजे की शादी के लिए खरीदारी करने गया था परिवार, फुटेज में दिखे 2 युवक

उकलाना रोड पर श्याम विहार कॉलोनी में दिनदहाड़े दो अज्ञात युवक एक घर में घुसकर 52 तोले साेने के आभूषण, चांदी के सिक्के, ढाई लाख रुपये नकदी चोरी करके ले गए हैं। परिवार ने पुलिस में शिकायत दी है। श्याम विहार कॉलोनी निवासी जमींदार दिनेश कुमार ने बताया कि उसके भांजे की शादी तय की हुई है। इसके लेकर वह लोग रविवार सुबह 8 बजे कपड़ा तथा अन्य सामान लेने के लिए हिसार गए थे। दोपहर 2 बजे घर वापस आए तो दरवाजे के ताले टूटे हुए थे।

घर के अंदर रखी तिजोरी व दो अलमारी खुली पड़ी थी। जिनमें से 52 तोले सोने के आभूषण व 50 चांदी के सिक्के तथा ढाई लाख रुपये नकदी गायब थे। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ कपिल कुमार सिहाग ने चोरी की वारदात का पटाक्षेप करने के लिए अलग-अलग दो टीमें गठित करके चोरों का सुराग लगाने के लिए जांच पड़ताल में लगा दिया।

पुलिस ने चोरों की तलाश के लिए उकलाना रोड पर पेट्रोल पंप व कई अन्य प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। लेकिन पुलिस को कुछ फुटेज मिली है। जिनके आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है। इस फुटेज में पल्सर बाइक पर दो युवक आते-जाते दिख रहे हैं। वह संदिग्ध लग रहे हैं।

भात में बहन को देने के लिए बनवाए थे गहने

दिनेश कुमार ने बताया कि पंजाब में उसके भांजे की शादी थी। इसलिए बहन का भात भरना था और उसके कुछ गहने भी नए बनवाए गए थे। चोरों ने दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देकर बड़े स्तर पर नुकसान पहुंचाया है।

खबरें और भी हैं...