पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बाइक में टक्कर मार कर युवक से 5 बदमाशों ने लूटी नकदी व मोबाइल

चांगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक भिवानी में बाइक रिपेयरिंग का करता है काम, रात 11 बजे जा रहा था घर

कार में सवार 5 बदमाशों ने भिवानी में बाइक रिपेयरिंग का कार्य करने वाले चांग निवासी सुनील की बाइक को टक्कर मारकर उससे मोबाइल व नकदी लूट ले गए। यह घटना गुजरानी पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर हवाई पट्टी के सामने की है। पुलिस ने घायल मैकेनिक के बयान पर पांच के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चांग निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह करीब 25 साल से भिवानी में बाइक रिपेयरिंग का काम करता है। गुरुवार को दुकान पर काम ज्यादा होने के कारण वह लेट हो गया था। रात करीब 11 बजे वह बाइक से अपने गांव चांग जा रहा था। जैसे ही वह चौधरी बंसीलाल हवाई पट्टी के सामने पहुंचा तो महम की तरफ से आ रही काले रंग की कार ने उसकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद वह रोड पर गिर गया। उसके बाद कार में सवार पांच बदमाश हाथों में डंडे लेकर नीचे उतरे तथा उसके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया तथा उसके पर्स से 12 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए। उसके बाद वह किसी तरह से पास में ही लगती गुजरानी पुलिस चौकी में पहुंचा तथा पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की तथा क्षेत्र में नाकाबंदी करवाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। शुक्रवार शाम को सदर थाना प्रभारी विद्यानंद ने भी घटना स्थल पर पहुंच मौके का मुआयना किया। सदर थाना प्रभारी ने गुजरानी पुलिस चौकी प्रभारी सज्जन कुमार को बदमाशों काे पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करने सहित अन्य जरूरी दिशा–निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें