• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Chang
  • In Kharak Kalan, Stone Pelting Took Place In Right Sides, Five Injured, Pet Dog Ate Chicken Kept In Other's House, There Was A Fight Between Two Sides

दाे पक्षाें में विवाद:खरक कलां में दाे पक्षाें में हुई पत्थरबाजी, पांच घायल, पालतु कुत्ते ने दूसरे के घर में रखा चिकन खाया ताे दाे पक्षाें में हुआ झगड़ा

चांगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खरक कलां में एक सप्ताह पहले मामूली बात को लेकर शुरू हुुआ झगड़ा बढ़ता जा रहा है। झगड़े में दाेनाें पक्षाें की तरफ से पत्थरबाजी हुई। झगड़े में अभी तक दाेनाें पक्षाें के महिलाओं सहित पांच व्यक्ति घायल हाे चुके हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनों पक्षों के बीच 3 नवंबर को झगड़ा हुआ था। जिसमें एक पक्ष के दो व्यक्ति तथा दूसरे पक्ष की एक महिला घायल हाे गई थी। शुक्रवार को भी दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई, जिसमें दोनों पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। घायलाें काे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विधायक बिशंभर वाल्मीकि के पड़ोस में दाे पक्षाें के बीच एक सप्ताह से विवाद बना हुआ है।

दाेनाें पक्ष एक-दूसरे पर हमला कर चुके हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले में किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है। एक पक्ष के व्यक्ति फूलसिंह ने बताया कि उनके पड़ोसियों का कुत्ता विजय पाल के घर में घुसकर चिकन खा गया था। जिस पर एक बच्चे ने कुत्ते को डंडा मार कर भगा दिया था।

कुत्ते को डंडा मारने के कारण उनके पड़ोसी सचिन व अन्य 15–20 व्यक्तियों ने उनके घर आकर लड़ाई झगड़ा किया था। उस समय आस पड़ोस के लाेगों ने समझा बुझाकर मामला शांत करवा दिया था। अगले दिन जब उनके परिवार से अमन नामक लड़का स्कूल जा रहा था तो उसके साथ भी इन लोगों ने मारपीट की थी।

बुधवार को भी फूलकुमार व विजयपाल पर तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। शुक्रवार को भी इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आपस में एक दूसरे के घरों पर जमकर ईंट–पत्थर बरसाए। जिसमें एक पक्ष की एक महिला बाला देवी(51) व एक पक्ष की एक महिला मोना देवी(25) व आठ वर्षीय बच्ची, सचिन (22), सूरज (21) सहित पांच लोग घायल हो गए। वहीं किसी ग्रामीण ने पूरी घटना की विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दी, जिससे दिनभर वायरल वीडियाे चर्चा में रही।

खबरें और भी हैं...