पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कोरोना के 16 नए केस मिले, जिले में कुल 425 लोग हुए संक्रमित

चरखी दादरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में सोमवार को 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इनमें से 14 संक्रमित शहर के रहने वाले हैं जबक‌ि दो गांवों से मिले हैं। 16 मरीज मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 425 हो गई है। सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार ने बताया कि सोमवार को 15 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी है और वह स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए हैं। सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार ने बताया कि सोमवार को 16 नए मरीज मिलने के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 425 पर पहुंच गया है। सीएमओ ने बताया कि जिले में एक संक्रमित की मौत हो चुकी और 265 स्वस्थ हो चुके हैं।

सोमवार को सिविल अस्पताल के नजदीक रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति, पाहवा चौक निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा बस स्टैंड के नजदीक रहने वाले 37 साल के व्यक्ति और गांधी नगर निवासी 12 और 14 साल के किशोरों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हीरा चौक क्षेत्र निवासी 26 साल का युवक और 48 साल का व्यक्ति संक्रमित मिला है। सुभाष चौक निवासी दंपति सहित चार लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों की उम्र 29, 31, 65 और 68 साल है। एमसी कॉलोनी निवासी 19 साल का युवक भी संक्रमित मिला है।

गांव अचीना निवासी 42 साल का व्यक्ति और अखत्यारपुरा निवासी 27 साल का युवक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ ने कहा कि कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए हमने शहर में सेंपलिंग बढ़ाई हुई है। इसलिए शहर में ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। पहले 250 से 300 सेंपल लिए जाते थे लेकिन अब हररोज 1500 सेंपल लेकर भेजे जा रहे हैं। यह सेंपल लेने के लिए हमारी 8 टीमें हररोज शहर के अलग अलग हिस्सों में जाकर लोगों के सेंपल ले रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें