पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:चरखी दादरी में कोरोना के 16 नए मरीज मिले

चरखी दादरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले में 16 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 807 पर पहुंच गया है। जिले में अब एक्टिव केस 216 हैं और 587 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को मिले सभी नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार शुरू कर दिया है।

सीएमओ डॉ.सुदर्शन पंवार ने कहा कि शनिवार को गांव पैंतावास निवासी 75 साल का बुजुर्ग, मंदौला निवासी 70 साल का बुजुर्ग, गांव मंदौला निवासी 28 साल की महिला, गांव साहुवास निवासी 30 साल की महिला, गांव पांडवान निवासी 35 साल का व्यक्ति, गांव पांडवान निवासी 32 साल का युवक गांव बडराई निवासी 34 साल का व्यक्ति और गांव रूदड़ौल निवासी 75 साल की महिला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ ने कहा कि नए मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हिस्ट्री जांची जा रही है। अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 807 पर पहुंच गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें