पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संकट:7 और संक्रमित मिले, कुल संख्या 776, जिले में 203 एक्टिव केस, 569 मरीज ठीक होकर लौटे घर

चरखी दादरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को जिले में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों को आंकड़ा बढ़कर 776 पर पहुंच गया है। अब जिले में 203 एक्टिव केस हैं और 569 मरीज ठीक होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं। गुरुवार को मिले सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हिस्ट्री जांच कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

सीएमओ डॉ.सुदर्शन पंवार ने बताया कि गुरुवार को लोहारू चौक नजदीक रहने वाला 35 साल का व्यक्ति, घिकाड़ा रोड निवासी 60 साल का व्यक्ति, शहर के वार्ड नंबर 17 निवासी 61 साल का व्यक्ति, मथुरी घाटी निवासी 73 साल का व्यक्ति, गांधी नगर निवासी 49 साल का व्यक्ति, अटेला निवासी 40 साल का व्यक्ति और गांव मोरवाला निवासी 26 साल का युवक कोरोना संक्रमित मिले हैं।

सिविल अस्पताल को भेंट किया वेंटिलेटर

गुरुवार को सिविल अस्पताल में कोरोना महामारी के चलते एक वेंटिलेटर सेठ किशन जिंदल ने भेंट किया है। सांसद धर्मबीर सिंह ने दादरी जिले को एक वेंटिलेटर भेंट करने के लिए किशन जिंदल से आग्रह किया था। गुरुवार को भेंट किया वेंटिलेटर बाढड़ा के पूर्व विधायक सुखविंद्र सिंह सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे। इस दौरान धर्मसेना अध्यक्ष बलवान आर्य, डॉ. संजय गुप्ता आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें