पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:7 नए कोरोना मरीज मिले 702 को लगाया टीका, गुरुवार को 10 जगहों पर वैक्सीनेशन के लिए सेशन लगाए

चरखी दादरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों जिले में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। गुरुवार को भी 7 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वैक्सीन पहुंचने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को भी वैक्सीनेशन का कार्य जारी रहा। इस दौरान 702 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई।

जिला वैक्सीनेशन इंचार्ज एवं डिप्टी सीएमओ डॉ. आशीष मान ने बताया कि गुरुवार को 10 जगहों पर वैक्सीनेशन के लिए सेशन लगाए गए। इनमें बौंदकलां 58, अचीना में 90, रानीला में 4, सांवड़ में 131, हड़ौदी में 39, मानकावास में 20, छपार में 57, सिविल अस्पताल में 220, एमसीएच में 25 तथा गोपी में 58 लोगों को वैक्सीन दी गई।

सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार ने बताया कि गुरुवार को 7 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सांवड़ निवासी 54 वर्षीय पुरूष, 54 वर्षीय महिला तथा 55 वर्षीय महिला शामिल है। इसके अलावा शहर के चरखी दादरी निवासी 36 साल की महिला तथा प्रेमनगर के 48 साल का पुरूष शामिल है। गांव बादल 93 साल की महिला तथा अखितयार पुरा 33 वर्षीय महिला शामिल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें