पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ज्याेत लगाकर काम से गई महिला की झुग्गी में लगी आग

चरखी दादरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दादरी की घटना, पड़ोस की झुग्गी भी चपेट में आने से हुई राख

परसराम हेतराम स्कूल नजदीक रविवार दोपहर दो झुग्गियों में आग लग गई। एक झुग्गी में नवरात्राें के चलते माता की ज्याेत जलाई हुई थी। संभालने के अभाव में झुग्गी के अंदर आग लग गई और पास की एक झुग्गी भी आग की चपेट में आ गई। दोनों झुग्गियों में रखा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। शनिवार से नवरात्रे शुरू हो चुके हैं।

ऐसे में शहर के परसराम हेतराम स्कूल नजदीक डली झुग्गियों में रहने वाली कविता देवी ने अपनी झुग्गी में माता की ज्याेत जलाई हुई थी। इसके बाद वह आस पड़ौस में किसी काम से चली गई। कुछ ही देर बाद झुग्गी में आग लग गई तो फैलते हुए पड़ौस की काली देवी की झुग्गी में भी जा पहुंची। ऐसे में अन्य झुग्गियों में रहने वाले लोगों ने दोनों झुग्गियों में लगी आग पर पानी डालकर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन हवा तेज चलने के कारण आग बुझ नहीं पाई। ऐसे में सूचना देकर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। जिसने तुरंत मौके पर पहुंच आग पर पानी डालकर काबू पाया। लेकिन जब तक दोनों झुग्गियों में लगी आग से पूरा सामान जलकर राख हो चुका था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें