दुष्कर्म की कोशिश / चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की काेशिश, आराेपी गिरफ्तार किया

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:42 AM IST

चरखी दादरी. थाना क्षेत्र झोझू कलां के एक गांव में मंगलवार को एक 4 साल बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने झोझू कलां पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 4 साल की बेटी 19 मई को गली में खेल रही थी। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे बहला फुसला कर अपने घर में बुलाकर बच्ची के साथ गलत काम किया है। आरोपी ने इस बारे में किसी और को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी।

जिससे डरी हुई बच्ची ने इस बारे में अपने परिवार को कुछ नहीं बताया। लड़की के पिता ने बताया कि 20 मई को उसकी लड़की के पेट में दर्द होने पर उसकी मां ने कारण पूछा तो 4 वर्षीय मासूम बच्ची ने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा उसके साथ गुप्ताअंग पर लकड़ी से गलत काम करने की बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत झोझू कलां पुलिस को दी।पुलिस को गांव के मौजिज लोगों से मिली सूचना में पता चला है कि उक्त आरोपी पहले भी गांव में इस तरह की हरकतें कर चुका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

^उक्त मामले की जानकारी मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। इस तरह के लोगों की समाज में कोई जगह नहीं है लोगों को पुलिस का सहयोग करना चाहिए। '' -बलवान सिंह राणा, एसपी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना