पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:सड़क हादसे में कार सवार एक युवक की मौत

चरखी दादरी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पैंतावास कलां नजदीक मंगलवार रात अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

गांव चरखी निवासी वीरभान ने बताया कि उसका छोटा भाई करीब 26 वर्षीय अमित मंगलवार दोपहर को अपने दोस्त गांव चरखी निवासी बिजेंद्र के साथ कार में सवार होकर भिवानी जाने की बात कह कर गया था। मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे उसे सूचना मिली कि दादरी-भिवानी मुख्यमार्ग पर गांव पैंतावास कलां पुल के नजदीक उनकी कार को किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उन्हें संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर वीरभान भी अस्पताल में पहुंचा।

यहां पर चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में घायल बिजेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पाकर सदर थाना पुलिस भी अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने मृतक अमित के भाई वीरभान के बयान के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...