सिलेंडर फटने से दीवार गिरी, एक झुलसा और दो घायल:दादरी-दिल्ली रोड पर अचीना ताल के समीप एक वाटिका में चाय बनाने के दौरान हादसा, दो पुलिसकर्मियों सहित 3 चपेट में आए

बौंदकलांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को घरेलू गैस सिलेंडर फटने से गिरी दीवार का मलबा। - Dainik Bhaskar
मंगलवार को घरेलू गैस सिलेंडर फटने से गिरी दीवार का मलबा।

दादरी-दिल्ली रोड पर अचीना ताल के समीप एक वाटिका में चाय बनाने के दौरान घरेलू गैस सिलेंडर फटने से दीवार गिर गई। इस दौरान कमरे में बैठे डॉयल 112 के दो पुलिसकर्मी दीवार गिरने से घायल हो गए। जबकि चाय बना रहा वाटिका का कर्मचारी झुलस गया।

घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए चरखी दादरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि कर्मचारी को पीजीआईएमएस रोहतक ले जाया गया है। मंगलवार सुबह 6 बजे ईएएसआई रणबीर सिंह, चालक सिपाही सुमित और एसपीओ जलकार डायल 112 इनोवा गाड़ी नंबर एचआर-99-0160 थाना सदर के तहत डयूटी कर रहे थे। तीनों चाय पीने के लिए दादरी दिल्ली रोड पर अवदत वाटिका अचीना ताल में पहुंचे।

ईएएसआई घूमने के लिए बाहर चला गया। जबकि दो पुलिसकर्मी चाय पीने के लिए वाटिका के कमरे में बैठे तो अचानक चाय बनाने के दौरान घरेलू गैस सिलेंडर फट गया। धमाके के साथ में कमरे की दीवार दोनों पुलिसकर्मियों पर गिर गई। जिनसे सिपाही सुमित और एसपीओ जलकार घायल हो गए। जबकि चाय बना रहा भोला निवासी मध्य प्रदेश भी आग लगने से काफी झुलस गया। घायलों को सनफ्लैग अस्पताल चरखी दादरी में पहुचाया गया। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही डीएसपी बली सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...