पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:एसडीओ के आश्वासन के दो दिन बाद फिर सुबह शाम लगने लगे बिजली कट

बौंदकलां3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 जनवरी को नायब तहसीलदार को समस्या से कराया गया था अवगत

33 केवीए सब पावर स्टेशन सांजरवास के अधीन आने वाले गांवों में एसडीओ बिजली निगम द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद भी सरकार द्वारा जारी बिजली शेड्यूल के अनुसार बिजली नहीं दी जा रही है। बिजली समस्या को लेकर नायब तहसीलदार ने एसडीओ को बुलवाया था।

5 जनवरी को नायब तहसीलदार को बिजली समस्या से अवगत कराया गया था। नायब तहसीलदार आशीष कुमार ने बिजली निगम के एक्सईएन सौरभ यादव को समस्या से अवगत कराया था और एसडीओ को भेजने के लिए आग्रह किया था। उप तहसील कार्यालय में पहुंचे एसडीओ घनश्यामदास को बताया गया था कि सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में दिन के समय दो घंटे बिजली देने जबकि शाम को 5 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक 16 घंटे बिजली देने का प्रावधान किया गया है। लेकिन पावर हाउस के कर्मचारियों द्वारा सुबह 6 बजे ही बिजली काट दी जाती है।

इसके साथ ही शाम को भी बिजली के कट लगाए जाते है। ग्रामीणों की समस्या को नायब तहसीलदार आशीष कुमार ने समाधान करवाने के लिए एसडीओ को कहा था। एसडीओ ने ग्रामीणों को बिजली शेड्यूल के अनुसार बिजली आपूर्ति दिए जाने का आश्वासन दिया था। लेकिन 6 और 7 जनवरी को तो पावर हाउस से शेड्यूल के अनुसार बिजली दी गई थी। लेकिन इसके बाद फिर से पुराने ढर्रे पर बिजली आपूर्ति की जा रही है। इस बारे में एसडीओ घनश्याम दास से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में मामला नहीं आया है। शेड्यूल अनुसार बिजली नहीं देने पर पावर हाउस में पता किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser