पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाैंदकलां:जानवरों को कैंटर में भर से राजस्थान से दिल्ली ले जाते समय पकड़ा

बाैंदकलांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने शुक्रवार को दादरी-दिल्ली रोड पर अचीना ताल चौकी के पास राजस्थान से दिल्ली जा रहे एक कैंटर को रुकवा कर देखा तो उसमें ठूंस-ठूंस के भरी भैंस, कटड़े, भेड़ व बकरी मिली। पुलिस ने कैंटर चालक समेत दो के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रधान सिपाही अशोक कुमार सिपाही कपिल के साथ बाला जी होटल के सामने मौजूद थे। सूचना मिली की गाड़ी नंबर आरजे 18 जीबी 9330 में अवैध रूप से पशु भरे हुए है।

जोकि दादरी से झज्जर की तरफ जा रही है। झज्जर–दादरी रोड अचीना मोड पर नाकाबंदी करके गाड़ी को काबू किया जाए। नाका बंदी के दौरान एक गाड़ी दादरी की तरफ से आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रूकने का इशारा किया। गाड़ी रूकने पर ड्राइवर का नाम पता पूछने पर शख्स ने अपना नाम इमरान पुत्र अकबर अली वासी वार्ड नंबर 2 पिलानी, जिला झुंझनू बताया।

परिचालक साइड में बैठे शख्स का नाम पता पूछने पर अपना नाम इस्लाम पुत्र इस्माइल वासी वार्ड नंबर 2 पिलानी, जिला झुंझनू बताया। गाड़ी को चैक करने पर गाड़ी में 9 भैंस, 8 कटड़े और 50 भेड़- बकरी जो गाड़ी में ठूंस- ठूंस कर अवैध तरीके से भरी हुई मिली। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें