पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:लोगों को सरकार की गलत नीतियों के बारे में जागरूक करते हुए सरकार विरोधी लगाए नारे

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर की सड़कों पर अर्धनग्न प्रदर्शन करते बर्खास्त शारीरिक शिक्षक।
  • बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों ने शहर की सड़कों पर किया अर्धनग्न प्रदर्शन

बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों का लघु सचिवालय परिसर में क्रमिक अनशन जारी है। बुधवार को 24वें दिन फूल सिंह, कर्मवीर सिंह, सुमन यादव, अनिता कुमारी ने जिला प्रधान सज्जन कुमार की अध्यक्षता में क्रमिक अनशन किया। राज्य प्रधान धर्मेंद्र पहलवान की अगुवाई में सभी जिला चरखी दादरी के पुरुष पीटीआई ने अर्धनग्न होकर शहर में प्रदर्शन रैली निकाली व शहरवासियों व विभिन्न गांवों से शहर में आए लोगों को सरकार की गलत नीतियों के बारे में जागरूक करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए। 

सरकार द्वारा किए जा रहे निंदनीय कार्यों के विरोध में अर्धनग्न होने का कारण बताया। किसान सभा के सदस्यों, सर्वकर्मचारी संघ, महासंघ, कला अध्यापक संघ, गैस्ट टीचर एसोसिएशन, इंटक, नगरपालिका कच्चे कर्मचारी, आशा वर्कर, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ, मेडिकल आउट सोर्सिंग के सदस्यों के अतिरिक्त भारी जन समूह ने शहरवासियों को बताया कि सरकार ने जो 1983 पीटीआई को नौकरी से बर्खास्त करके बेशर्मी का कार्य किया है और आज आमजन को महंगाई की मार लग रही है जिससे आमजन विरोधी यह सरकार नंगे व बेशर्मी के कार्य कर रही है और 24 दिन से धरने पर बैठे पीटीआई शिक्षक के विरूद्ध अनभिज्ञ होने का नाटक कर रही है या घमंड में कुंभकर्णी निंद्रा में सोई हुई है। आम जन व सरकारी कर्मचारियों को भूखे मरने पर विवश कर रही है। सभी ने पीटीआई साथियों का साथ देने के लिए अपनी वचनबद्धता को दर्शाते हुए आज संगठित रैली निकाली। 

मुख्य वक्ता रणधीर सिंह, कमलेश, संजय शास्त्री, बलकेश ने सरकार को चेताया कि आज सभी कर्मचारी 1983 पीटीआई के साथ है या तो सरकार इन्हें पुनः बहाल करें नहीं फिर अपने घरों के लिए बड़े-बड़े ताले खरीद लें क्योंकि अब यह पीटीआई आंदोलन सरकार के विधायक-सांसद के घर पर जाने वाला है और उन्हें घर पर ही कैद की सजा सुनाने वाला है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें