पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:छपार में मकान का ताला तोड़कर कागजात चुराए

चरखी दादरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव छपार में बंद मकान का ताला तोड़कर अज्ञात ने जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए हैं। मकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव छपार निवासी सोमबीर सिंह ने बताया कि वह काफी समय से पंचकुला में रह रहा है। वहीं गांव में जो मकान है वह बंद पड़ा हुआ है।

18 नवंबर को सोमबीर किसी कार्य से गांव आया और अपने मकान का दरवाजा खोला तो अंदर कमरों के ताले टूटे हुए थे। जहां सामान भी बिखरा पड़ा हुआ था। पूछताछ के बाद भी हाथ नहीं लगा कोई सुराग पीड़ित ने बताया कि मकान से चोर जरूरी कागजात चोरी कर ले गया है।

जिसमें जमीनी रजिस्ट्री और गाड़ी के कागजात चोरी मिले हैं। आस पड़ौस के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पीड़ित ने चोरी की शिकायत पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें