पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:बीईओ ने 3 निजी स्कूलों में पहुंच जांची व्यवस्थाएं

बौंदकलां7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बौंदकलां। खंड शिक्षा अधिकारी सुंदर सिंह गुरुवार को निजी स्कूल का निरीक्षण करते हुए।

नवंबर से प्रदेश में कोरोना के मामले देश में सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ रहे है। स्कूलों में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। सरकार द्वारा एक नवंबर से केवल 9वीं से 12वीं तक की अनुमति दी गई थी। बीईओ ने गुरुवार को कस्बे के तीन मुख्य निजी स्कूलों का औचक निरीक्षण किया।प्रदेश में हर रोज दो हजार से ज्यादा केस कोरोना के आ रहे है जबकि रोजाना दो दर्जन से अधिक मौतें भी हो रही है। इसके साथ ही मास्क लगाने, स्कूलों को दो बार सेनिटाइज करने, हाथ धोने के लिए साबुन की व्यवस्था और थर्मल स्कैनिंग मशीन से जांच करने में भी कहीं कोताही तो नहीं हो रही इसको लेकर बीईओ ने औचक निरीक्षण किया।

सभी नियमों का किया जा रहा था पालन: बीईओ
खंड शिक्षा अधिकारी सुंदर सिंह कहा कि उन्होंने बौंदकलां के मुख्य तीन स्कूलों का औचक निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान छात्रों और अध्यापकों ने मास्क लगा रखा था। सोशल डिस्टेसिंग का भी पालना हो रही थी। निरीक्षण में 9वीं से नीचे की कक्षाएं लगाई हुई नहीं मिली। उन्होंने बताया कि निजी स्कूलों को 9वीं से 12वीं कक्षा तक ही कक्षाएं गाइडलाइंस के तहत लगाने को कहा गया है। शिक्षा विभाग द्वारा आगे भी निरीक्षण किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें