जबरन जहर पिलाने का मामला:महिला को जबरन जहर पिलाने पर मामला दर्ज

चरखी दादरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव निमली निवासी एक महिला को गांव की एक महिला और एक पुरुष ने जबरन जहर पिला दिया। महिला की तबीयत बिगड़ी तो पड़ोसियों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे पीजीआई के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर महिला और पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में 20 वर्षीय सावित्री ने बताया कि सोमवार को वह घर पर अकेली थी। उसका पति सुरेश महेंद्रगढ़ गया हुआ था और उसकी सास खेतों में बाड़ी चुगने के लिए गई हुई थी। दोपहर करीबन एक बजे गांव की बिमला और उसका बेटा राजसिंह उर्फ पाना उसके घर आए।

बिमला ने मुझसे कहा कि तूं अपने पति सुरेश को छोड़ दे और उसके बेटे पाना से शादी कर ले। उसके मना करने पर बिमला और उसके बेटे राजसिंह उर्फ पाना ने उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया और जाते समय धमकी दी कि अगर तुने किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

वे मुझे अपना मोबाइल फोन व 400 रुपये भी दिए और फिर वे दोनों वहां से चले गए। उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसने अपनी मौसी लाली को बताया कि बिमला ने उसे जहर पिला दिया। मौसी ने उसकी सास को और उसके पति सुरेश को बताया। इसके बाद उसको सिविल अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...