पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चरखी दादरी:पशुपालक ने रचा चोरी का षडयंत्र तो केस दर्ज

चरखी दादरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पातुवास में पशुपालक ने कर्ज चुकाने के लिए रुपये देने वाले को 8 भैंस दे दी और पुलिस को शिकायत देकर चोरी होने की शिकायत दर्ज करवा दी। वहीं पुलिस के जांच करने व कड़ी पूछताछ के बाद पशुपालक ने कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने शिकायतकर्ता पशुपालक पर ही केस दर्ज कर दिया है। पुलिस प्रवक्ता सुमित सांगवान ने बताया कि गांव पातुवास निवासी ज्ञान प्रकाश ने मंगलवार को पुलिस को शिकायत दी कि उसकी 17 भैंस चोरी हो गई हैं। ऐसे में एसपी बलवान सिंह राणा मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने पूछताछ व घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद सदर थाना के सब इंस्पेक्टर बलवान सिंह को जांच सौंप दी।

बलवान सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों व खुद पशुपालक से पूछताछ की। ऐसे में पता चला कि पशुपालक ज्ञान चंद कर्ज से परेशान है। शहर के सुभाष चौक निवासी नौरंग से भी 6 लाख रुपये उसने लिए हुए थे। ऐसे में रात को उसने अपनी 8 भैंस नौरंग को दे दी थी। वहीं अन्य कर्ज लेने वाले उसे परेशान न करे इसलिए उसने अपनी 3 भैंस खेतों में भगा दी।

एसआई बलवान सिंह ने बताया कि डेयरी में 3 भैंस व दो छोटे बच्चे थे। जिनके बारे में पूछा तो पशु पालक ने बताया कि यह पांच पशु खेतों में मिले हैं। बलवान सिंह ने पूछा यह छोटे बच्चे इन्हीं भैंस के हैं तो पशुपालक ने कहा इन्हीं के हैं। इससे पुलिस को शक हो गया था और कड़ी पूछताछ में पशुपालक ने झूठी शिकायत की बात कबूल कर ली। पुलिस प्रवक्ता सुमित सांगवान ने कहा कि पुलिस ने पशुपालक पर झूठी शिकायत देकर केस दर्ज कराने व षड़यंत्र रच भैंस चोरी कराने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें