पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:कॉलेज महिला सहायक प्रवक्ता ने साथी प्रवक्ता पर लगाए आरोप

चरखी दादरी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अश्लील हरकत की शिकायत पुलिस को दी

महिला महाविद्यालय भिवानी की महिला सहायक प्रवक्ता ने एक अन्य सहायक प्रवक्ता पर अभद्रता करने सहित जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस मामले में जेवीएमजीआरआर कालेज के मुख्य केंद्र अधीक्षक व दादरी पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह भिवानी कालेज में कार्यरत है। 21 मार्च से बतौर केंद्र अधीक्षक जेवीएमजीआआर कालेज दादरी में अपनी सेवाएं दे रही है। पीड़िता का आरोप है कि एक अप्रैल को सायंकालीन सत्र में एक अन्य सहायक प्रवक्ता के कक्ष नंबर 207 में निरीक्षण के दौरान काफी शोर शराबा मिला। जिसे लेकर वहां डयूटी दे रहे सहायक प्रवक्ता को कई बार नकल पर अंकुश लगाने के लिए कहा गया। इसके बाद भी वहां नकल और शोर शराबा कम नहीं हुआ।

दोबारा इस बारे में उक्त सहायक प्रवक्ता को कहा गया तो वह भड़क उठा और अश्लीलता करने लगा। भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। उस दौरान वह कमरे से बाहर आ गई और फोन पर मुख्य केंद्र अधीक्षक को इस बारे में शिकायत दी। सिटी थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें