पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:बाढड़ा-कादमा मार्ग पर गड्ढों से सड़क की हालत जर्जर, ग्रामीण में रोष

बाढड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाढड़ा से कादमा गांव की तरफ जाने वाले सड़क मार्ग में जगह-जगह गड्ढों के कारण सड़क की हालत दयनीय हो गई है। 

सड़क पर अनेक जगहों पर पानी जमा रहने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शिव कुमार योगी, जयप्रकाश, मनीष सैन आदि ने बताया कि बाढड़ा से कादमा गांवों को जाने वाला सड़क मार्ग हंसावासखुर्द, चांदवास, निमड़-बडेसरा, कांहड़ा आदि गांवों से होकर गुजरता है। सड़क निर्माण विभाग ने वर्षों पूर्व इस सड़क मार्ग को दुरुस्त किया था। इसके बाद वर्षों से सड़क की ओर विभाग ने कोई ध्यान नही दिया जिसके कारण सड़क पर पानी जमा होने व सड़क से रोड़े निकलने के कारण जगह-जगह गड्‌ढे बन गए है तथा सड़क जगह-जगह से टूटकर बिखर रही है।

 गड्ढों व सड़क टूटने के कारण वाहनों का तो चलना दूर बल्कि आम आदमी का निकलना परेशानियों का सबब बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार एक तरफ प्रदेश की सभी सड़कों को दुरुस्त करने का दावा जता रही है जबकि दूसरी तरफ ग्रामीण मार्गों की सड़कें पूरी तरह से टूटी हुई है।

गड्ढे व सड़क टूटने के कारण वाहन चालकों में हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। ग्रामीणों को गांव तक पहुंचने के लिए अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार व सड़क निर्माण विभाग से मांग की है कि बाढड़ा से कादमा तक की टूटे हुए सड़क मार्ग का शीघ्र निर्माण करवाया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें