पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाढड़ा:मंडी में सुविधाएं मुहैया करवाने की मांग,आढ़ती एसो. ने मार्केट कमेटी सचिव को लिखा पत्र

बाढड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आढती एसोसिएशन ने मार्केट कमेटी के सचिव को पत्र लिखकर बाजरे की खरीद से पूर्व अनाज मंडी में सुविधाएं मुहैया करवाने की मांग की है तथा मुख्यमंत्री को पत्र भेज तीनों अध्यादेशों को वापस लेने की मांग की है। आढ़ती एसोसिएशन की बैठक की अध्यक्ष हनुमान शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। उन्होंने कहा कि अनाज मंडी की समस्याओं को लेकर मार्केट कमेटी के सचिव को बार-बार अवगत करवाया जा चुका है।

अभी तक समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ है। अनाज मंडी में 10 अक्टूबर से बाजरे की खरीद शुरू होनी है। इसलिए मंडी में पीने के पानी की व्यवस्था की जाए, मंडी में शौचालय सुविधा उपलब्ध करवाई जाए, पार्किंग एरिया में खड़े बिजली के खंभों को हटवाया जाए।

इसके अलावा आढ़तियों ने मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री को उपायुक्त के माध्यम से विरोध प्रस्ताव भेजकर सरकार द्वारा लागू किए जा रहे तीनों अध्यादेशों को वापस लेने की मांग की, सरकार द्वारा आढ़तियों के काटे गए 9.62 रुपये काटे गए हैं जो सरासर गलत है उसका विरोध करते है। सरकार द्वारा बिना बताए आढ़तियों पर ब्याज थोपना पूरी तरह से गलत है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें