ज्ञापन / सब्जी व फल की रेहड़ियों का समय सुबह 7 से शाम 7 बजे करने की मांग

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

चरखी दादरी. इनेलो के युवा जिला अध्यक्ष नितिन जाघुं ने सोमवार को उपायुक्त शिव प्रसाद से मिलकर बाजार में सब्जी व फल जैसी जरूरत व कच्चे समानों की खोलने व रेहड़ियों के खुलने का समय सुबह 7 से शाम 7 बजे तक करने के लिए ज्ञापन सौंपा। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी काल के लाॅकडाउन के दौरान सरकार द्वारा दिए गए आदेशों का हर छोटे व्यापारी और दुकानदार पूरा पालन किया अत: अनलाॅक होने के बाद दुकान खुलने का समय सुबह 9 से 5 का है। उसमें सब्जी, फल की दुकानों का समय बढ़ाया जाए क्योंकि यह दिनचर्या की जरूरत भी है और कच्चा माल भी है जो की जो कि जल्दी खराब होता है। जिसके कारण समय कम होने की वजह से उसे अगले दिन फैंकना पड़ता है। इस नुकसान को देखते हुए दुकानदारों में काफी रोष है। 

इस महामारी काल में दुकानदार अपना चार महीने का किराया भी नहीं निकाल पा रहे हैं। इस महामारी दौरान काफी दुकानदार सरकार द्वारा कोई सहायता न मिलने के कारण अपनी दुकान खाली कर चुके हैं और उनके आगे रोजी रोटी का संकट आ गया है। इस दौरान उनके साथ सब्जी मंडी प्रधान नंदलाल ठुकराल, राजकुमार सैनी, अंकित गोयल, मोहित गाबा, शहरी अध्यक्ष राहुल मराठा, सुनील, परवीन स्वामी, मोनू जाघुं, सुमित, पंकज शर्मा, पुनीत आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना