पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:विभाग ने 5 लोगों को चोरी करते पकड़ा, 9 मीटर सील

बौंदकलां4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली निगम की टीम ने सोमवार को बौंदकलां और रणकोली में बिजली चोरी पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चलाया। बिजली निगम ने पांच लोगों को चोरी करते हुए पकड़ा। वहीं पर संदेह के आधार पर नौ बिजली उपभोक्ताओं के मीटर सील करके जांच के लिए लैब में भेजे गए है। 

गौरतलब है कि बढ़ती गर्मी के कारण सांजरवास पावर हाउस में लोड काफी बढ़ गया है। जेई प्रवीन कुमार ने बताया कि सोमवार को बिजली निगम की टीम ने गांव बौंदकलां और रणकोली में बिजली चोरी पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया। जेई ने बताया कि निगम टीम ने पांच उपभोक्ताओं को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा है। बौंदकलां के बाजार समेत चार घरों में निगम द्वारा निर्धारित लोड से कम लोड होने पर भी एसी चलाते हुए पकड़ा है। इन उपभोक्ताओं पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

आपूर्ति होती प्रभावित
बिजली निगम की टीम ने नौ बिजली उपभोक्ताओं के बिजली मीटर संदेह के कारण सील कर जांच के लिए निगम लैब में भेजे है सांजरवास पावर हाउस में अधिक लोड होने से पावर कट लगाने पड़ते है। इसके साथ ही ओवरलोड के कारण लाइन के जंपर उड़ने के साथ ही बार बार तार टूटने से बिजली आपूर्ति प्रभावित होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें