पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समाजसेवा:बस स्टैंड पर यात्रियों काे मास्क और सैनिटाइजर किए वितरित

चरखी दादरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रक्षा बंधन पर्व बाजारों में एक-दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें की अपील की

हरियाणा व्यापार मंडल के तत्वावधान में बस स्टैंड चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्ट जीतराम की टीम की अगुवाई में अमित पटवारी, देवेन्द्र पटवारी, जगदीश पटवारी के सहयोग से यात्रियों व राहगीरों को कोरोना संक्रमण से बचाव के फेस मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए गए। चौकी प्रभारी जीत सिंह ने राहगीरों को फेस मास्क देकर कोरोना बचाव के लिए मास्क लगाना आवश्यक बताया। इस दौरान राहगीरों व वाहन चालकों को भी फेस मास्क वितरित किए गए।

हरियाणा व्यापार मंडल जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने बताया कि बस स्टैंड चौकी प्रभारी एएसआई जीतराम व उनके साथी पुलिस कर्मी पवन कुमार, देवेन्द्र, सतबीर, यशवंत, जयवीर लाइन ऑफिसर आदि मुस्तैदी से कार्य करते हुए यात्रियों व राहगीरों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक कर रहे है। हरियाणा व्यापार मंडल ने समस्त टीम को अंगवस्त्र, सैनिटाइजर व वॉशेबल क्लॉथ फेस मास्क भेंट करते हुए आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर राजकुमार गोयल, भूनेश गोयल, राकेश गुप्ता, संजीव जैन, रचना चुटानी, नरेश शर्मा, सुमेर प्रजापत, महेन्द्र, अनिल खंडेलवाल आदि ने मास्क वितरण में सहयोग किया। अंत में बलराम गुप्ता ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की है कि रक्षा बंधन पर्व की खरीदारी करते समय बाजारों में एक-दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें। गमच्छा या फेस मास्क अवश्य लगाकर बाजारों में आए तथा दुकानदरों व प्रशासन का सहयोग करते हुए सहनशीलता के साथ अपने कर्तव्यों सहित कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नियमों का पालन करें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें