पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चमकेगा जिला:वीडियो कॉन्फ्रेंसों के जरिए शिलान्यास एवं उद्घाटन, डीसी ने कहा-जल्द शुरू होंगे काम

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह के सान्निध्य में जिले की 13 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन वीडियो कांफ्रेंस के जरिए किया गया। 95 करोड़ की लागत से शुभारंभ की गई विकास योजनाओं का आने वाले दिनों में जिले की जनता को काफी लाभ मिलेगा। इन विकास योजनाओं पर शीघ्र कार्य शुरू कर दिया जाएगा। समारोह में सांसद और विधायक नहीं पहुंच पाए।

उपायुक्त राजेश जोगपाल ने बताया कि मौजूदा राज्य सरकार के द्वितीय कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह के सान्निध्य में प्रदेश के विभिन्न जिलों की 1853 करोड़ रुपये की लागत की 306 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया गया। इनमें जिले की भी 13 विकास योजनाएं शामिल थीं। मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर उपायुक्त राजेश जोगपाल ने जिले के लिए करीब 95 करोड़ रुपये की इन विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया।

उपायुक्त ने कहा कि शिलान्यास की गई विकास परियोजनाओं पर जल्दी काम शुरू करवाया जाएगा। अधिकारियों को इस संदर्भ में निर्देश दिए गए हैं। जिससे कि आम जनता को इनका समय पर लाभ मिल सके। उपायुक्त ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की सुशासन से जनसेवा का एक और वर्ष-समृद्घ हरियाणा पत्रिका का विमोचन किया। इस पत्रिका में सरकार के मौजूदा कार्याकाल में शुरू की गई विभिन्न विकास योजनाओं, नीतियों तथा उपलब्धियों का विवरण दिया गया है।

उनके साथ नगरपरिषद के चेयरमैन संजय छपारिया, नगराधीश सुरेश दलाल, उप पुलिस अधीक्षक रामसिंह बिश्रोई, भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा, जजपा के जिला प्रवक्ता ऋषिपाल आर्य, उपस्थित रहे। समारोह में लोकनिर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता सुरेंद्र दलाल, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता शशिकांत, एसडीओ सुरेंद्र घणघस, जिला सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिकारी अमित लांबा, राजेश यादव, तिलकराज, निर्वाचन विभाग के तहसीलदार राजेंद्र सिंह, विकास राणा, लेखाकार सुरेश कुमार, विजय अग्रवाल सहित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें