पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:युवती संक्रमित मिली, अब जिले में एक्टिव केस 2

चरखी दादरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दादरी। महिला को कोरोना वैक्सीन लगाती स्टाफ नर्स। - Dainik Bhaskar
दादरी। महिला को कोरोना वैक्सीन लगाती स्टाफ नर्स।
  • जिलेभर में मेगा सेशन लगाकर 82 जगहों पर 12731 लोगों को लगाई कोरोना वैक्सीन

जिले में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को कोरोना सुरक्षा कवच देने के लिए मेगा सेशन लगाए। मंगलवार को विभाग ने जिलेभर में 82 जगहों पर वैक्सीनेशन करके एक दिन में करीब 12 हजार 731 लोगों को पहली व दूसरी डोज का टीका लगाया। वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को एक 29 वर्षीय युवती कोरोना संक्रमित भी मिली है। जिसकी स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत हिस्ट्री जांच कर उपचार शुरु कर दिया है।

जिले में अब एक्टिव केस बढ़े : मंगलवार को जिले के गांव साहुवास निवासी 29 वर्षीय युवती कोरोना संक्रमित मिली है। इसके तुरंत बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांव में पहुंच कर मरीज के परिजनों का भी सैंपल लिए हैं और उन्हें आइसोलेट कर दिया है। वहीं जिले में अब दो एक्टिव केस हो गए हैं। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 5071 पहुंच गया है। इनमें से 4930 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इनमें से 139 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

जल्द सौ फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ आशीष मान ने कहा कि जिले में मंगलवार को मेगा सेशन लगाकर 82 जगहों पर वैक्सीनेशन किया गया है। इस दौरान 12 हजार 731 लोगों को पहली व दूसरी डोज लगाई गई हैं। बुधवार को भी मेगा सेशन लगाकर वैक्सीनेशन किया जाएगा। हमारा प्रयास है जल्द ही सौ फीसदी वैक्सीनेशन कर लोगों को कोरोना से बचाया जा सके।

खबरें और भी हैं...