पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध प्रदर्शन:सरकार कर्मियों व आम जन के खिलाफ शोषणकारी नीतियां अपना रही: शेरसिंह

चरखी दादरी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में रैली निकाल किया विरोध प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

बर्खास्त पीटीआई 1983 का आंदोलन शुक्रवार को 48वें दिन में प्रवेश कर गया। जिला प्रधान सज्जन कुमार की अध्यक्षता में जयसिंह, धर्मेंद्र, रणबीर, धर्मवीर पीटीआई अनशनकारी रहे। वरिष्ठ उप-प्रधान मा. शेर सिंह, मा. मोतीराम किसान सभा से मुख्य वक्ता रहे। शेर सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार बहुत ही हठी सरकार है। यह अपने फायदे के अतिरिक्त कुछ नहीं देख रही है और कर्मचारियों, आम जन के विरूद्ध शोषणकारी नीतियां अपना रही है।

1983 पीटीआई को बर्खास्त करना भी इसी का एक हिस्सा है जो सरकार की निजीकरण की नीतियों के तहत सरकारी विभागों में कम से कम कर्मचारियों से कम वेतन में अधिक काम लिया जाए और ठेका प्रथा को बढ़ावा दिया जा रहा है। 1983 परिवारों का रोजगार छीनकर इनके पेट पर लात मारने का जो पाप सरकार ने किया है, हम किसान सभा की तरफ से घोर निन्दा करते हुए आंदोलन में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

शहर में सज्जन कुमार की अध्यक्षता में रैली निकाली गई और बिनन खाप के पूर्व प्रधान रंगी राम की गिरफ्तारी व जींद में महिलाओं पर लाठी चार्ज के विरूद्ध नगराधीश को विरोध दर्शाते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस प्रदर्शन रैली के समय विभिन्न संगठनों से मा. रामरतन चेयरमैन किसान सभा, रणबीर सिंह, मा. देवेन्द्र कुमार, पूर्व सरपंच राजसिंह, नरेश शास्त्री, नरेन्द्र, जसवंत सिंह, विजय सिंह, नवीन सिंह, सुमित कुमार, विशाल फौगाट, प्रवीण कुमार, विजय लांबा, यादवेन्द्र के साथ-साथ पीटीआई व डीपीई भी उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें