चरखी-दादरी में धू-धू कर जले 2 ट्रक:लोहारू रोड पर अटेला के पास आमने-सामने की टक्कर से लगी भीषण आग, एक घंटा ट्रैफिक जाम रहा

चरखी दादरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के चरखी दादरी के गांव अटेला में बीती रात आमने-सामने की टक्कर के बाद दो ट्रकों में भीषण आग लग गई। ड्राइवरों ने कूद कर जान बचाई। ट्रकों के फ्यूल टैंक या इंजन में ब्लास्ट के डर से लोग सहमे रहे। इससे दोनों तरफ करीब घंटे भर तक ट्रैफिक भी थमा रहा। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। तब तक दोनों वाहन पूरी तरह से जल चुके थे।

बताया गया कि दादरी-लोहारू रोड पर गांव अटेला के पास रात को बीती रात लोहारू से दादरी की ओर आ रहे एक ट्रक के चालक के संतुलन बिगड़ने पर वह दादरी से जा रहे अन्य ट्रक से जा भिड़ा। टक्कर के बाद एक ट्रक में आग लग गई। इस बीच दोनों के चालकों ने कूद कर जान बचाई। एक ट्रक में लगी आग ने कुछ देर बाद दूसरे ट्रक को भी चपेट में ले लिया। दोनों ही ट्रक कुछ ही देर में आग की भीषण लपटों में घिर गए। आसपास अफरा तफरी मच गई।

चरखी दादरी-लोहारू रोड पर जलते ट्रक और लोगों की भीड़।
चरखी दादरी-लोहारू रोड पर जलते ट्रक और लोगों की भीड़।

दादरी-लोहारू मेन रोड पर हुए इस हादसे के बाद रोड के दोनों ही तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। आग और ब्लास्ट के डर से किसी भी दूसरे वाहन के चालक ने वहां से गुजरने का साहस नहीं किया। लोग दूर खड़े होकर आग बुझने का इंतजार करते रहे। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड को भी मौके तक पहुंचने में आधे घंटे का समय लगा। तब तक आग ज्यादा भड़क चुकी थी। ट्रकों के ड्राइवर केबिन आग से बुरी तरह से जल रहे थे।

चरखी दादरी से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जब तक आग बुझाई ट्रकों का आगे का हिस्सा पूरी तरह से जल चुका था। फायर कर्मी ईश्वर सिंह ने बताया कि दो ट्रकों की टक्कर लगने के कारण आग लगी थी। उनकी टीम ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया था। हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों चालको के बयान दर्ज किए। छानबीन जारी है।

आग बुझने के बाद वहां से करीब एक घंटे बाद ट्रैफिक शुरू हो पाया। आस पास के लोगों की भीड़ वहां लग गई थी।

खबरें और भी हैं...