पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गांव हुई में पंचायत के रिकार्ड समेत घर का सामान भी जला

चरखी दादरी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग से जला रिकार्ड व घरेलू सामान। - Dainik Bhaskar
आग से जला रिकार्ड व घरेलू सामान।

हुई गांव में सरपंच के घर पर सोमवार देर रात्रि शार्ट सर्किट से आग लगने से पंचायत का रिकार्ड व घरेलू सामान जल कर राख हो गया। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। ग्रामीणों ने धुआं देखकर सोमवार देर रात्रि दूसरे कमरे में सो रहे परिजनों को जगाया तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर अन्य पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया।

सरपंच प्रदीप डुडी ने बताया कि वह ग्राम पंचायत के स्वामित्व योजना के तहत लाल डोरे के काम को लेकर चंडीगढ़ गया हुआ था और आग लगने से उनका घरेलू व ग्राम पंचायत का रिकार्ड जल गया है जिसकी गांव के कश्मीर सिंह, सतबीर सिंह, राजेश कुमार, दलबीर सिंह आदि मौजिज ग्रामीणों द्वारा पुलिस स्टेशन व बीडीपीओ कार्यालय में भिजवा दी गई है।

ग्राम पंचायत की शिकायत मिलते ही डीएसपी अनिल डुडी, एसआई राजकुमार, बिजली विभाग के एसडीओ, कनिष्ट अभियंता की अगुवाई में टीम ने पहुंच कर मौका मुआयना कर जांच शुरु कर दी है। बीडीपीओ युद्धवीर सिंह ने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधियों व ग्राम सचिवों को विशेष पत्र जारी किया गया था। अपने ग्राम पंचायतों का रिकार्ड बीडीपीओ कार्यालय में जमा करवाएं। थाना प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें