पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चरखी दादरी:मकान से आभूषण व लाइसेंसी पिस्तौल चोरी, अज्ञात पर केस

चरखी दादरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एफएसएल टीम ने लिए अलमारी से फिंगर प्रिंट

गांव खेड़ी सनवाल में परिवार सोता रहा और चोर दीवार फांदकर लाखों रुपये के आभूषण सहित नकदी और लाइसेंसी रिवाल्वर चोरी कर ले गए। पूर्व सेना जवान ने इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव खेड़ी सनवाल निवासी पूर्व सेना जवान सतीश कुमार ने बताया कि वह अपने छोटे भाई जगदीश के साथ एक ही मकान में रहता है।

शनिवार रात वह अपने चौबारे में जाकर सो गया था वहीं परिवार के अन्य सदस्य मकान के नीचे आंगन में सो रहे थे। इसी दौरान रात को अज्ञात मकान की दीवार फांदकर घर में घुस गया। जिसने कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला खोल लिया। जिसमें से चोर 2 सोने की चेन, 5 अंगूठी सोने की, 3 जोड़ी सोने के बाले, नाक की लोंग सोनी की, 1 चेन चांदी की, 1 हसली चांदी की, 5 जोड़ी चांदी की पाजेब, 4 अंगूठी चांदी, 2 जोड़ी हतफूल चांदी आभूषण चोरी हो गए हैं। वहीं अलमारी में 50 हजार रुपये नकद भी रखे हुए थे जो चोरी हो गए हैं।

सतीश कुमार ने बताया कि उसके पास 32 बोर का लाइसेंसी पिस्तौल भी था और उसके पास 10 कारतूस रखे थे। चोरों ने पिस्तौल व कारतूस भी चोरी कर ले गए हैं। रविवार सुबह सदर थाना पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। जिन्होंने आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई जिन्होंने कमरे के दरवाजे व अलमारी से फिंगर प्रिंट लिए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें