पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:मकान का ताला तोड़कर नकदी सहित आभूषण चोरी

चरखी दादरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव डोहकी में बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर अज्ञात ने नकदी सहित आभूषण चोरी कर लिए हैं। पीड़ित मकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। गांव डोहकी निवासी संजय कुमार ने बताया कि वह लंबे समय से दादरी एमसी कॉलोनी में रह रहा है और गांव के मकान में उसकी मां शकुंतला देवी रहती है। 15 नवंबर को वह अपनी मां को दादरी वाले मकान में लेकर आया था।

वहीं 18 नवंबर को वह अपने गांव वाले मकान में पहुंचा तो वहां कमरों के ताले टूटे हुए थे। अंदर कमरों में देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था और वहां रखी अलमारी व संदूख भी खुली पड़ी हुई थी। वहां रखा सामान संभाला तो पता चला अलमारी से 12 हजार रुपये नकद, 1 जोड़ी चांदी की पाजेब और एक चांदी की अंगूठी चोरी हुई मिली है। संजय ने आस पड़ौस के लोगों से पूछताछ की लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद उसने चोरी की शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला के व्हाट्सएप पर क्यूआर कोड़ भेजकर निकाले 98 हजार

ऑनलाइन ठगी के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला झोझू खुर्द निवासी एक महिला के व्हाट्सएप पर क्यूआर कोड भेज पैसे निकालने का मामला सामने आया है। झोझू खुर्द निवासी महिला रेशमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास मोबाइल नंबर 9817398143 से काॅल आई और उसके खाते में पैसे डालने के लिए कहा गया। जिसके बाद उन्होंने व्हाट्सएप पर एक क्यूआर कोड भेजा और कहा गया कि इसे वेरिफाई करते ही आपके खाते में पैसे आ जाएंगे।

पीडि़त ने जैसे ही क्यूआर कोड फोन पे पर वेरिफाई किया तो उसके खाते से 98 हजार 996 रुपये निकल गए। जिसके तुरंत बाद उक्त नंबर पर फोन किया गया तो वह नंबर बंद आ रहा है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने उक्त चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसके पैसे दिलवाने की अपील की है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें