राहत / एक बस भेजी झज्जर, बाकी रूटों पर जाने को नहीं पहुंचे यात्री

Jhajjar sent a bus, passengers did not arrive to go on other routes
X
Jhajjar sent a bus, passengers did not arrive to go on other routes

  • 18 सवारियाें को सोशल डिस्टेंस में बैठाकर भेजा झज्जर, ऑनलाइन टिकट बुकिंग सेवा शुरू की हुई

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:50 AM IST

चरखी दादरी. हरियाणा राज्य परिवहन विभाग ने दादरी जिला में अपनी बस सेवाएं आम नागरिकों के लिए 6 जिलों तक शुरू कर दी है। लोगों की मांग के अनुसार बस सेवाओं में वृद्घि करने की भी योजना बनाई है। जानकारी के अभाव में यात्री बस स्टैंड नहीं पहुंच रहे हैं। इसलिए शुक्रवार को केवल दादरी से झज्जर के लिए एक बस भेजी गई। जिसमें 18 सवारियाें को डिस्टेंस में बैठाकर भेजा गया। वहीं बस सेवा का यात्री फायदा उठा सके इसके लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग सेवा शुरू की हुई है।

6 जिले में जाएगी रोडवेज की बस
दादरी से झज्जर, रोहतक, लोहारू, भिवानी, नारनौल व पंचकूला के लिए बस सेवा शुरू की गई है। इनमें लिए डिपो की तरफ से समय सारिणी भी जारी की गई है। मात्र पंचकूला के लिए प्रतिदिन दोपहर 1 बजे एक ही बस चलेगी। अन्य रूटों पर चलने वाली बसों का समय निर्धारित किया गया है।

परिवहन विभाग पूरी तरह से लोगों को यातायात सुविधा देने के लिए मुस्तैद
डिपो जीएम ने बताया कि परिवहन विभाग पूरी तरह से लोगों को यातायात सुविधा देने के लिए मुस्तैद है। किसी भी स्टेशन के लिए यात्रियों की आने या जाने की मांग उन्हें प्राप्त होती है तो वहां के लिए बस सेवा शुरू कर दी जाएगी। किसी भी रूट पर 15-20 यात्री दैनिक सवारी हैं तो वे अपनी डिमांड को जीएमएचआरडीडीडीआर एट द रेट ऑफ जीमेल डॉट कॉम पर उन्हें भेज सकते हैं।

दादरी से 6 जिलों में जाएंगी बसें : जीएम

डिपो जीएम धनराज कुंडू ने कहा कि उन्होंने 6 जिलो के लिए बस सेवा शुरू की है। शुक्रवार को जानकारी के अभाव में यात्री नहीं पहुंचे। इसलिए शुक्रवार को मात्र एक बस झज्जर के लिए भेजी गई जिसमें 18 यात्री सवार थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना