पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड़:खटीकान मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

चरखी दादरी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खटीकान मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने गुरुवार अलसुबह घर पर पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने दयानंद कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। वार्ड नंबर 10 के खटीकान मौहल्ला निवासी 43 साल का कृष्ण श्रमिक था। बुधवार रात को वो खाना खाने के बाद परिजनों के साथ सोया था और गुरुवार सुबह एक कमरे में पंखे के हुक पर लगे फंदे पर उसका शव लटकता मिला।

मृतक की पत्नी कृष्णा और भाई राजू ने दयानंद कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति पर कृष्ण को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। मृतक की पत्नी कृष्णा और भाई राजू ने बताया कि कृष्ण की चार दिन पहले दयानंद कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति से कहासुनी हुई थी। इसके बाद उक्त व्यक्ति ने दो दिन पहले घर आकर कृष्ण को धमक‌ी भी दी थी। इसके बाद से कृष्ण तनाव में था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें