पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हस्ताक्षर अभियान:उच्च शिक्षा के लिए सरकारी पीजी कॉलेज की नींव रखने से क्षेत्र में होंगे नए आयाम स्थापित:रमेश

चरखी दादरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज हस्ताक्षर अभियान के तहत सोमवार को डोर-टू-डोर हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ शहर की मथुरी घाटी में किया गया।

इस दौरान विभिन्न संस्थाओं से जुड़े व लाघान पाना के प्रधान रमेश फाैगाट व महिला मण्डल की संयोजक गीता अरोड़ा, दया कोर अरोड़ा, आरती देवी, सुदेश देवी, सोनी देवी की अगुवाई में हस्ताक्षर अभियान को आगे बढ़ाया। शहर में आने जाने वाले राहगीरों व महिलाओं ने सरकारी पीजी कॉलेज की मांग का समर्थन करते हुए हस्ताक्षर पत्र सरकारी पीजी कालेज कमेटी के सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा।

इस अवसर सभी ने एकजुटता के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से गुहार लगाई है कि जिला मुख्यालय चरखी दादरी पर सरकारी पीजी कॉलेज को शीघ्र ही खोल कर इस क्षेत्र को उच्च शिक्षा का तोहफा दें। रमेश फोगाट ने कहा कि दादरी को जिले का दर्जा मिला हुआ है।

इस तर्ज पर एक जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज का होना अनिवार्य है। इस अवसर पर कुसुम, सिंगला, कमलेश अग्रवाल, राजबाला, भगवती, विमला देवी, रोशनी देवी, सरोज देवी, ईश्वर देवी, बरपाई देवी, मधु, संतरा देवी, राजवती, संगीता देवी आदि ने हस्ताक्षर किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें