केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू:विवाहिता की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, मायके पक्ष ने लगाए पति व सास पर जबरन जहर पिलाने के आरोप

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कलियाणा निवासी विवाहिता की जहरीला पदार्थ का सेवन करने से मौत हो गई है। विवाहिता को उपचार के लिए रोहतक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पति व सास पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोहारू निवासी ललीत कुमार ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी छोटी बहन पूनम की शादी गांव कलियाणा निवासी नरेश के साथ की थी। जिनके दो बच्चे भी हैं। बड़ी बेटी 16 वर्षीय कोमल और छोटा बेटा 13 वर्षीय शिवम हैं। 9 दिसंबर को नरेश के बड़े भाई ने उन्हें फोन कर सूचना दी थी कि पूनम ने जहरीला पदार्थ खा लिया है और उसे दादरी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है।

सभी परिजन यहां आने लगे तो उन्होंने बताया कि पूनम को रोहतक रेफर कर दिया है और उसे रोहतक ऑस्कर अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। इसके बाद 12 दिसंबर को उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ तो पूनम को पीजीआई रोहतक लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ललीत ने कहा कि शादी के बाद से ही नरेश शराब पीकर पूनम को मारता पीटता रहता था।

वहीं नरेश की मां कृष्णा देवी भी अक्सर ताने मारते हुए पूनम के साथ मारपीट करती रहती थी। दोनों ने मिलकर ही पूनम को जबरन जहर खिलाया है। शिकायत के आधार पर झोझू कलां थाना पुलिस ने नरेश व उसकी मां पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...