पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:फसल खरीद प्रक्रिया में किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी: डीसी

चरखी दादरी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में जनसमस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। फसलों की खरीद प्रक्रिया में किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी। कोविड से बचाव के हरसंभव उपाय जिले में किए जाएंगे। ये बात नवनियुक्त उपायुक्त राजेश जोगपाल ने बुधवार को अपना पदभार ग्रहण करने के बात कही। वर्ष 2010 बैच के आईएएस अधिकारी राजेश जोगपाल एक अनुभवी प्रशासनिक अधिकारी हैं। उनके पिता आईएएस टीडी जोगपाल भी हरियाणा सरकार में वरिष्ठ पदों पर रहे हैं और उन्हें काफी कुशल प्रशासनिक अधिकारी माना जाता है।

वे प्रधान सचिव के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। मूलत: भिवानी के रहने वाले राजेश जोगपाल वर्ष 1997 में हरियाणा सिविल सर्विस में नियुक्त हुए थे। वह वर्ष 2010 में भारतीय प्रशासनिक सेवा में आए। उन्होंने कहा कि दादरी उनका पुराना गृहक्षेत्र रहा है तथा जनसहयोग से इस इलाके का समुचित विकास करवाना और नागरिकों से जुड़ी समस्याओं का ठोस निराकरण करना उनकी कार्यशैली में प्राथमिकता रहेगी। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए नागरिकों को जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि खरीद प्रक्रिया में पारदर्शिता को अपनातेे हुए किसान की फसल को समर्थन मूल्य के हिसाब से मंडियों में खरीदा जाए। अवैध रूप से आया हुआ बाजरा मंडी में नहीं लिया जाएगा। कार्यभार संभाले ही उपायुक्त राजेश जोगपाल ने कैंप कार्यालय में अतिरिक्त उपायुक्त मो. इमरान रजा, एसडीएम डाॅ. विरेंद्र सिंह, नगराधीश सुरेश कुमार, सीएमओ डाॅ. सुदर्शन पंवार, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक डा. साहबराम गोदारा, जिला कल्याण अधिकारी विनोद चावला, डॉ. संजय गुप्ता, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी सुभाष शर्मा, निर्वाचन तहसीलदार राजेन्द्र सिंह, जिला सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिकारी अमित लांबा आदि उच्चाधिकारियों से मुलाकात की।

खबरें और भी हैं...