पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्तदान शिविर:नप चेयरमेन ने रक्तदाताओं को किया प्रेरित, 48 यूनिट रक्त एकत्रित

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व चेयरमैन पंडित चंद्रभान वशिष्ठ की पुण्यातिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन मंगलवार को गीताजंलि अस्पताल एवं आई केयर सैंटर में सनसाईन फाउंडेशन के सहयोग से किया गया। शिविर की अध्यक्षता महंत बाबा सच्चानाथ महाराज ने करते हुए रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनका हौंसला अफजाई की।

नगर परिषद चेयरमैन संजय छपारिया व भाजपा जिला अध्यक्ष सतेंद्र परमार ने भी शिरकत की। नगर परिषद चेयरमैन संजय छपारिया ने रक्तदाताओं को प्रेरित किया कि रक्तदान करने से शरीर में कोई कमजोरी नहीं आती है बल्कि नए रक्त का संचार होता है। हमारे द्वारा किया गया रक्तदान अनेकों घायलों को बचाने के काम आता है। इसलिए हमें अपने साथ-साथ दूसरे युवाओं को भी रक्तदान करने की प्रेरणा देनी चाहिए। जिला अध्यक्ष सतेंद्र परमार ने कहा कि रक्तदान करना पुण्य का कार्य है।

रक्त ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसे बनाया नहीं जा सकता है। रक्तदान करना स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है। अस्पताल निदेशक नरेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि शिविर में 48 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। उन्होंने शिविर में पहुंचे आगुन्तकों, अतिथिगणों व रोहतक से रक्त एकत्रित करने आई सनसाईन फाउंडेशन की टीम का धन्यवाद किया। इस अवसर पर राजकुमार वशिष्ठ, प्रवीण सांगवान, राजेश सोनी, रामबीर सांगवान आदि का विशेष सहयोग रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें