पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:डीसी से मिले बीजेपी किसान मोर्चा संगठन के पदाधिकारी

चरखी दादरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के जागरूक नागरिकों तथा किसानों द्वारा बुधवार को उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान उपायुक्त शिव प्रसाद शर्मा से भेंट करते हुए केंद्र द्वारा हाल में लाए गए तीन कृषि अध्यादेशों को किसानोें के पूरी तरह से हित में बताते हुए अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान बीजेपी किसान मोर्चा संगठन के पदाधिकारियों ने इनका समर्थन किया।

किसान प्रतिनिधि मंडल में शामिल किसानों ने कहा कि किसी भी विषय की गहराई जानने के बाद ही उसकी अच्छाई व बुराई के पहलूओं पर अपने विचार व्यक्त किए जाने चाहिए। केंद्र सरकार द्वारा हाल में ही लागू किए गए तीन अध्यादेशों के बारे में काफी हद तक भ्रांतिया फैला कर किसानों, व्यापारियों के बीच डर का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रह है।

जबकि हकीकत यह है कि इनके धरातल पर लागू हो जाने के बाद सबसे अधिक फायदा किसानों को मिलेगा। इनके लागू हो जाने के बाद किसान अधिक सशक्त तरीके से अपनी आजीविका कमाने के लिए पूरे आत्मविश्वास से कार्य कर सकेंगे।

बर्खास्त पीटाआई का 94वें दिन भी धरना जारी

बर्खास्त पीटीआई का आंदोलन बुधवार को 94वें दिन भी जिला प्रधान सज्जन कुमार की अध्यक्षता में सुचारू रूप से चला। जसबीर, धर्मवीर, अनिता व सुमन पीटीआई अनशनकारी रहे। जिले के सभी पीटीआई भाई-बहनों को संबोधित करते हुए एसकेएस जिला प्रधान राजकुमार ने कहा कि 94वें दिन भी जिस जोश के साथ आप सभी आंदोलन में अपनी नौकरी बचाने के लिए डटे हुए है।

इससे वर्तमान हरियाणा सरकार यह सोचने पर मजबूर हो गई है कि इतने बड़े जन विरोध से बचने के लिए तथा 2000 परिवारों की रोजी-रोटी छिनने वाली सरकार के तमगे से सिर्फ इन पीटीआई की पुनः बहाली ही बचा सकती है। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा जितना अधिक समय सरकार इनकी पुनः बहाली में लगाएगी, उतनी ही सरकार की नाकामियां यह पीटीआई जनता में उजागर करते रहेंगे इस समय धरना स्थल पर रामपाल, संजय शास्त्री, कृष्ण कुमार, विजय लांबा, सत्यवीर सरोहा, सुरताराम, दलबीर सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें