पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:जिले में 98 पॉजिटिव मरीजों में से 77 ने दी कोरोना को मात, अब सिर्फ 20 एक्टिव केस

चरखी दादरी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की टीम करे रही हर स्थिति की मॉनिटरिंग

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के प्रयासों से एक के बाद एक मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर भी लौट रहे हैं। जिले में कुल 98 कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें से 77 मरीज ठीक हो चुके हैं और एक मरीज की मौत हो चुकी है। ऐसे में जिले के अंदर अब सिर्फ 20 कोरोना पॉजिटिव केस ही हैं।

3 शहरी और 16 ग्रामीण क्षेत्र के मरीज एक्टिव
अब तक शहर से 28 कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें से 25 मरीज ठीक हो चुके हैं जिसके बाद शहर में मात्र 3 मरीज ही कोरोना एक्टिव हैं। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से 70 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इनमें से 54 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं और एक मरीज की मौत हो चुकी है। अब ग्रामीण क्षेत्रों से मात्र 16 मरीज एक्टिव हैं जिनका कोविड 19 सेंटर में उपचार चल रहा है।

181 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकि: डिप्टी सीएमओ
डिप्टी सीएमओ डॉ.चंचल तोमर ने कहा कि अब तक जिले में कुल 6133 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से 5854 लोगांे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं 181 लोगों की सैंपल रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। 1570 लोग सर्विलेंस का समय पूरा कर चुके हैं। 1704 लोग होम क्वारेंटाइन में हैं। 8 लोगों को सिविल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया हुआ है। कोरोना पॉजिटिव मरीज जल्दी जल्दी स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट रहे हैं। बाकी भर्ती मरीजों का भी बेहतर उपचार किया जा रहा है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें