पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पर्यावरण सुरक्षा:स्थापना दिवस पर किया पौधरोपण

चरखी दादरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पेड़ हमारे जीवन का आधार है और इनके बिना जीवन की कल्पना करना भी मुश्किल है। ये बात मानवता एक धर्म फाउंडेशन की प्रधान शीलू ने फाउंडेशन के प्रथम स्थापना दिवस पर रविवार को राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पौधारोपण करते हुए व्यक्त किए।

इस अवसर पर मानवता एक धर्म फाउंडेशन के संस्थापक प्रीतम, सोनू, सुरेंद्र, योगेश ने आमजन से आह्वान किया कि वर्तमान समय में लगातार बढ़ता तापमान व प्रदूषण हमें सचेत कर रहा है कि यदि हमें भविष्य के पर्यावरण को असंतुलन से बचना है तो पौधे ही एकमात्र उपाय हैं। जिसे हमें अधिक से अधिक लगाने का संकल्प लेकर उनकी देखभाल करनी होगी।

फाउंडेशन के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में विद्यालय के प्रागंण में पौधे लगाए गए हैं व उनकी देखभाल का जिम्मा संस्था द्वारा लिया गया। इस अवसर पर प्राचार्य बीना देवी, अनिता, बालकिशन, राजेश सोनी, भूपेंद्र, शुभम शर्मा, दयानंद ने पौधा लगाकर पौधारोपण में विशेष सहयोग किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें