पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:बौंदकलां के कॉलेज ग्राउंड पर बिना परमिशन के दौड़ के लिए बुला लिए खिलाड़ी, पुलिस ने पहुंंच कर खदेड़ा

बौंदकलां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते प्रकोप में बिना प्रशासनिक मंजूरी लिए ही गेम्स आयोजक ने गवर्नमेंट कॉलेज ग्राउंड में दौड़ के लिए विभिन्न क्षेत्रों से आए सैकंडों धावकों को इकट्ठा कर लिया। पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही खेल मैदान खाली करवा दिया। पुलिस ने शिकायत नहीं मिलने पर कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की है।

देशभर में रोजाना कोरोना के 60 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे है। सरकार और पुलिस भी जागरूकता अभियान चला कर लोगों को मास्क लगाने के साथ साथ ही सोशल डिस्टेसिंग में रहने की एडवाइज दे रही है। लेकिन कुछ लोग लोकप्रियता हासिल करने के लिए सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे है। कुछ दिन पहले ही संदीप बॉक्सर ने राजकीय महाविद्यालय के खेल मैदान में 12 अगस्त को विभिन्न वर्ग की दौड़ और फुटबॉल मैच के लिए खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया था। धावकों के लिए नकद राशि पुरस्कार देने की भी बात लिखी गई थी।

परमिशन लेने की नहीं थी जानकारी
आयोजक संदीप बॉक्सर ने बताया कि श्रीकृष्णाजनाष्टमी पर युवाओं को खेलों के प्रति प्रेरित करने के लिए ही दौड़ का आयोजन किया गया था। जब उनसे से प्रशासनिक मंजूरी के बारे में पूछा गया तो कहा कि उसे परमिशन संबंधी मंजूरी लेने की जानकारी नहीं थी। उनसे गलती हो गई।

पुलिस के पास नहीं आई शिकायत
गवर्नमेंट कॉलेज में दौड़ के लिए पहुंचे सैकड़ों धावकों की भीड़ इकट्ठा करने पर एसएचओ राम अवतार ने बताया कि पुलिस के पास खेलों के आयोजन की जानकारी नहीं थी। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया था। लेकिन खेल मैदान में कुछ ही लोग मिले थे। पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें