पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोड सेफ्टी अभियान:पुलिस ने यातायात नियमों के प्रति लोगों को किया जागरूक

चरखी दादरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस ने रोड सेफ्टी क्लब फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल द्वारा शहर में लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए विशेष अभियान चलाया। इस अभियान के तहत लोगों को नो पार्किंग क्षेत्र में अपने वाहन खड़े नहीं करने के लिए बताया गया। इसके साथ ही नो पार्किंग के बोर्ड भी शहर के विभिन्न स्थानों पर लगाए गए।

ट्रैफिक थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि अव्यवस्थित तरीके से वाहन खड़ा करने से सारा दिन शहर में जाम की स्थिति बनी रहती है। इसके लिए लोगों को अपने वाहन पार्किंग क्षेत्र में ही खड़े करने चाहिए। रोड सेफ्टी क्लब से प्रवीण गर्ग ने बताया कि अगर हम अपने वाहन पार्किंग क्षेत्र में ही खड़ा करेंगे तो ना तो खुद को परेशानी होगी और ना ही आमजन को परेशानी होगी आमजन की सुविधा के लिए हमें अपने वाहन पार्किंग क्षेत्र में ही खड़े करने चाहिए। इससे हमारे समय और धन दोनों की बचत होगी।

इस अवसर पर फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल के प्रधान जयभगवान मस्ताना ने बताया कि इसी कड़ी में अभियान चलाकर दुकानदारों को भी इस मुहिम से अवगत कराएंगे और उन्हें भी अपने ग्राहकों को पार्किंग क्षेत्र में वाहन खड़ा करने के लिए जागरूक करेंगे। कार्यक्रम के दौरान रोड सेफ्टी क्लब की जिला संयोजिका प्रियंका प्रजापत रोड सेफ्टी क्लब के बाढड़ा अध्यक्ष अमित जाखड़, सोनिया जांगड़ा, मोनिका, शबनम सोनी, मुकेश बंसल, डॉक्टर बी एन वर्मा इत्यादि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें