पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:पुलिस ने बावल से बाइक बरामद की, 2 पर मामला दर्ज

बाढड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में थे आरोपी

पुलिस ने एक युवक से बावल रेवाड़ी से चोरी हुई मोटर साइकिल को बरामद करने में सफलता हासिल की है तथा दो युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। एचसी सोमबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह क्रांतिकारी चौक पर मौजूद था। इसी दौरान सूचना मिली की मांढी गांव से दो युवक एक चोरी शुद्वा बाइक को बाढड़ा की तरफ बेचने की फिराक में हैं तथा बाढड़ा की तरफ बेचने के लिए आ रहे हैं।

उन्होंने सूचना को सही मानकर चरखीदादरी रोड़ पर नाका लगा दिया। इसी दौरान चरखीदादरी की तरफ से एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर पीछे बैठा हुआ युवक बाइक से उतरकर भाग गया। बाइक सहित युवक को काबू किया तो उसने अपना नाम नवीन बताया तथा भागने वाले युवक को नाम सुरज उर्फ धोलिया बताया।

युवक से रायल इनफिल्ड बाइक के कागज मांगे तो वह पेश नही कर पाया। उन्होंने गाड़ी को चेक किया तो बाइक रेवाड़ी जिले के बावल थाने से चोरी हुई पाई गई तथा बावल थाने में चोरी का मुकद्दमा दर्ज पाया गया। नवीन व सूरज ने चोरी की बाइक रखकर अपराध किया है। पुलिस ने एचसी सोमबीर की शिकायत पर नवीन व सूरज उर्फ धोलिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...