पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देह व्यापार का भंडाफोड़:कैफे के अंदर चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मौके से दो युवती, 7 युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दादरी। पुलिस ने कैफे पर छापा मारकर पकड़ा देह व्यापार। - Dainik Bhaskar
दादरी। पुलिस ने कैफे पर छापा मारकर पकड़ा देह व्यापार।
  • शहर के सरदार झाडू सिंह चौक के नजदीक छापेमारी कर सिटी थाना पुलिस ने भंडाफोड़ किया

शहर के सरदार झाडू सिंह चौक के नजदीक एक कैफे में छापेमारी करते हुए सिटी थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से दो महिलाओं और सात पुरुषों को मौके पर आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किए गए हैं। दोनों महिलाओं में से एक झज्जर और दूसरी बहादुरगढ़ की रहने वाली है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी की अगुआई में की छापेमारी : सिटी थाना पुलिस को शुक्रवार के दिन गुप्त सूचना मिली थी कि सरदार झाडू सिंह चौक के नजदीक एक कैफे में देह व्यापार चल रहा है। सूचना के आधार पर सिटी थाना प्रभारी बीर सिंह ने महिला पुलिस टीम के साथ मौके पर दबिश दी। डीएसपी बली सिंह भी कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे। करीब 1 बजकर 40 मिनट पर पुलिस टीम कैफे पर पहुंची।

यहां केवल मेन गेट खुला था जबकि अन्य गेट बंद मिले। पुलिस टीम जब अंदर पहुंची दो महिलाएं और सात पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने यहां से दोनों महिलाओं व सभी पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम उन्हें थाने ले आई और वहां उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पहले भी 3 जगहों पर पुलिस ने की थी कार्रवाई

शहर में करीब डेढ़ वर्ष पहले कॉलेज रोड पर चल रहे स्पा में देह व्यापार चलता था। जिसे पुलिस ने दबोच कर बंद करवा दिया था। वहीं इसके बाद एक वर्ष पूर्व समसपुर टी प्वाइंट नजदीक रिद्धी सिद्धी होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया था। इसके बाद भी इसी होटल संचालिका उषा जांगड़ा ने दोबारा रिद्धी सिद्धी के नाम से घसौला नजदीक होटल चलाना शुरू कर दिया। वहां भी होटल खोलते ही ऊषा जांगड़ा ने वेश्यावृति का धंधा शुरू कर दिया था। अब शहर में डेढ़ वर्ष के दौरान पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करने की चौथी कामयाबी हासिल की है।

कलानौर निवासी सुनीलहै कैफे संचालक

पुलिस सूत्रों के अनुसार कैफे को कलानौर निवासी सुनील चला रहा था। पुलिस ने जो सात पुरुष मौके से पकड़े हैं उनमें से 6 लोग दादरी और एक कलानौर का रहने वाला है। कैफे के अंदर ही सुनील कुमार ने छोटे-छोटे कैबिन बना रखे हैं।

डीएसपी बलीसिंह ने कहा कि हमें शुक्रवार को गुप्ता सूचना मिली थी। इसी के आधार पर हमने महिला पुलिस के साथ मिलकर झाडू सिंह चौक नजदीक एक कैफे पर छापेमारी की थी। जहां 2 युवती और 7 युवक थे जो आपत्तिजनक हालात में मिले हैं। अभी कैफे संचालक फरार है।''

खबरें और भी हैं...