पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी :प्राइवेट बसों के परमिट जारी करने पर रोडवेज के कर्मचारी भड़के, बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया

चरखी दादरी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोडवेज कर्मचारियों की तालमेल कमेटी के सदस्य नरेंद्र की अगुवाई में दादरी के रोडवेज वर्कशाप में मीटिंग की
Advertisement
Advertisement

रोडवेज कर्मियों ने तालमेल कमेटी के आह्वान पर बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया और आंदोलन की रूपरेखा के लिए फीडबैक लिया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर सरकार ने निजी बसों को रोड पर उतारा तो तालमेल कमेटी मीटिंग कर बड़े आंदोलन करने पर मजबूर होगी। 

रोडवेज कर्मचारियों की तालमेल कमेटी के सदस्य नरेंद्र की अगुवाई में दादरी के रोडवेज वर्कशाप में मीटिंग की। मीटिंग को प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर गहलौत, डिपो प्रधान राजेश व कृष्ण ने भी संबोधित किया। रोडवेज तालमेल कमेटी के सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र की अगुवाई में रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार व विभाग के आला अधिकारियों पर विभाग के निजीकरण की ओर धकेलने का आरोप लगाया।

कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने निजी परमिट जारी करने का फैसला लेकर जनहित के साथ धोखा किया है। अगर सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया तो कर्मचारी फिर से हड़ताल पर चले जाएंगे। साथ ही सरकार से रोडवेज बेड़े में 10 हजार बसें शामिल करने की मांग की। इस अवसर पर भूपसिंह, श्रीभगवान, हिम्मत, विजयपाल यादव, सुरेंद्र सिंह, संजय सांगवान व नरेश इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement